लड़की पटाने का मंत्र | Ladki Patane Ka Mantra in Hindi

Ladki Patane Ka Mantra (लड़की पटाने का मंत्र) : दुनिया में अनेकों प्रकार के लोग रहते हैं. जिनमें से बहुत से लोग 'काला जादू, वशीकरण मंत्र और भूत प्रेत' आदि पर विश्वास रखते हैं, और कुछ पढ़े-लिखे लोग तंत्र-मंत्र जैसी चीजों को एकमात्र अंधविश्वास मानते हैं. लेकिन इस दुनिया में कहीं भगवान का अस्तित्व है, तो भूत-प्रेतों और तंत्र-मंत्र जैसी चीजों का भी अस्तित्व होना भी आम बात है. इस विषय पर मानने और ना मानने वालों के अपने-अपने अलग मत होते हैं.

यदि मैं स्वयं की बात करूं तो इस ब्रह्मांड में सब कुछ संभव है. इसीलिए आज के इस लेख में हम "लड़की पटाने के मंत्र" के बारे में विस्तार से बताएंगे. इस मंत्र की सहायता से आप अपने बिगड़े हुए संबंधों में मधुरता ला सकते हैं. जैसे - 'यदि आपसे आपकी प्रेमिका नाराज है तो आप इस मंत्र की सहायता से उसे मना सकते हैं, या फिर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और वह लड़की आपको देखती तक नहीं, ऐसी स्थिति में आप "लड़की पटाने के मंत्र" का उपयोग कर सकते हैं.

लड़की पटाने का मंत्र  - Ladki Patane Ka Mantra in Hindi


मंत्र -

तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल!!
लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती
दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए!
सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए
आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!
(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!

लड़की पटाने के मंत्र को सिद्ध करने की विधि

ऊपर बताए गए वशीकरण मंत्र का उपयोग करके आप मनचाही लड़की को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. लेकिन इस मंत्र का उपयोग तभी करें, जब आप किसी लड़की को सच्चा प्यार करते हो. यदि आप इस मंत्र का उपयोग किसी व्यक्ति को हानि पहुंचाने या किसी से बदला लेने के उद्देश्य से करते हैं तो इस प्रक्रिया में आपको हानि पहुंच सकती है.

 इस मंत्र को सिद्ध करने के दौरान तरह-तरह की विचित्र घटनाएं आपके साथ घट सकती हैं. जैसे - "अजीब सपने आना, अंजान आवाजें सुनाई देना, अंजाम सायों का दिखाई देना" आदि. इसीलिए आप साधना करते समय धैर्य बनाए रखें. इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए आपको चंद्र ग्रहण के बाद, हर गुरुवार और मंगलवार की रात को 11 सप्ताह तक साधना को जारी रखना है.

 साधना शुरू करने के लिए आपको हर मंगलवार और गुरुवार की रात को नहाना होता है. नहाने के बाद रात को ठीक 11:00 बजे से साधना शुरू करनी होती है. साधना के दौरान आपको एक चौकी पर लाल कपड़ा बिछाकर उस पर कुछ चावल के दाने, थोड़ा सा सिंदूर और जिस लड़की से आप प्यार करते हैं उसका फोटो रखना है. फोटो रखते समय याद रहे कि उस लड़की के फोटो पर उसका नाम पीछे लाल रंग लिखा हुआ होना चाहिए.

अब साधना शुरू करने से पहले आपको लड़की की तस्वीर पर सिंदूर और चावल से तिलक करना होता है. इसके बाद ऊपर बताए गए मंत्र का 1008 बार जाप करें. जब आप की साधना 11 हफ्ते तक सफलतापूर्वक हो जाए, तब उस फोटो को मुड़ कर अपने पर्स में रखना है. जब 11 हफ्तों के बाद आप उस लड़की के सामने से गुजरेंगे तो वह आपकी तरफ आकर्षित होगी. ऐसी स्थिति में आप को संयम से काम लेना है और मौका पाकर लड़की से अपने प्यार का इजहार करना है.

मंत्र साधना करते समय क्या-क्या सावधानियां रखें!

ऊपर बताए गए मंत्र को सिद्ध करते समय आपको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यदि आप इस साधना को शुरू करना चाहते हैं तो याद रहे कि आप इस साधना को किसी गलत उद्देश्य या फिर किसी व्यक्ति से बदला लेने की भावना से नहीं कर सकते.

 साधना के दौरान आपको डरावनी चीखे, भयानक आवाजें सुनाई दे सकती है. ऐसी स्थिति उत्पन्न होने पर आप संयम बनाए रखें और अपनी साधना को जारी रखें. यदि आप साधना के दौरान डर जाते हैं तो आपको किसी भी प्रकार की हानि हो सकती है. यदि आप इस साधना को शुरू करना चाहते हैं तो साधना को बीच में अधूरा छोड़ने का प्रयास न करें, अन्यथा आपके लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

चेतावनी (Disclaimer)

इस मंत्र को सिद्ध करने के दौरान यदि आप को किसी भी प्रकार की आर्थिक, मानसिक या फिर शारीरिक रूप से हानि होती है तो इसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे. किसी भी प्रकार की हानि के लिए हमारा लेख या फिर हमारी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी. यह आपका स्वयं का फैसला है कि आप तांत्रिक क्रियाओं द्वारा सब कुछ पाना चाहते हैं, इसीलिए आप तांत्रिक क्रिया के द्वारा होने वाले बुरे प्रभावों के लिए स्वयं जिम्मेदार होंगे.

तांत्रिक क्रिया से होने वाले फायदे

जिस प्रकार हर तांत्रिक क्रिया की कुछ नुकसान होती है, उसी प्रकार इस तांत्रिक क्रिया के कुछ फायदे भी हो सकते हैं. यदि आप इन मंत्रों का उपयोग इंसानियत की भलाई के लिए करते हैं तो जैसे आप अपना मनचाहा प्यार हासिल कर सकते हैं. यदि आपकी पत्नी आपसे नफरत करती है, तो आप उसकी नफरत को प्यार में बदल सकते हैं. यदि आप किसी लड़की को सच्ची मोहब्बत करते हैं और वह लड़की आपको देखती तक नहीं, तो ऐसी स्थिति में आप इस मंत्र का उपयोग कर सकते हैं.

नोट - दोस्तों! इस लेख में "लड़की पटाने के मंत्र (Ladki Patane Ka Mantra)" को इंद्रजाल पुस्तक से लिया गया है. यह पुस्तक जादू की दुनिया की प्रसिद्ध पुस्तकों में से एक है. यदि आपको इस तांत्रिक क्रिया के दौरान किसी भी प्रकार की मुश्किल आ रही है या फिर आपका कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं. यदि आपको यह लेख पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें और हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें. यदि आप हमसे बात करना चाहते हैं तो हमारे Contect Us पेज और Facebook पेज पर हम से संपर्क कर सकते हैं. धन्यवाद

सभी आर्टिकल देखने के लिए-यहाँ क्लिक करें



 संबंधित लेख :
 सट्टा एवं जुआ जीतने का मंत्र
 फोटो से वशीकरण कैसे करें




Comments