सट्टा एवं जुआ मंत्र | Satta Number Nikalne Ka Mantra


Satta Number Nikalne Ka Mantra : हेलो दोस्तों, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं- 'Satta Number Nikalne Ka Mantra in Hindi'. बहुत से हमारे पाठकों ने हमारी पिछली सट्टा पोस्ट पर काफी कमेंट किए थे. जिसमें कई लोगों ने- "सट्टा नंबर मंत्र" "जुआ जीतने का मंत्र" "पैसा कमाने के टोटके" और "Satta Number Nikalne Ka Mantra" आदि के बारे में एक पोस्ट लिखने को कहा था.

इसीलिए आज हम इस लेख के माध्यम से सट्टे का नंबर आप मंत्र द्वारा कैसे पता करें? इसकी पूर्ण विधि आपके साथ शेयर करेंगे. साथ ही साथ अगर आप मंत्रों के माध्यम से किसी भी तरह के विशेष कार्य या इच्छा को पूर्ण करना चाहते हैं तो आपको उसके लिए एक पुस्तक Recommend करूंगा. जिसे आप online Amazon से खरीद सकते हैं. इस पुस्तक में आपको जुआ, पैसा, घरेलू समस्या, वशीकरण मंत्र आदि सभी तरह के मंत्र एवं विधि के साथ उल्लेख मिल जाएगा.


सट्टा एवं जुआ मंत्र - Satta Number Nikalne Ka Mantra 

Satta mantra
Satta Mantra-
 या ख़्वाजा ख़िज्र में तेरा इलियास।
लिल्लाम का दिल चित्त मेरे पास।।

Satta, जुआ, मंत्र सिद्ध करने की विधि-

सबसे पहले आप तंत्र विद्या सिद्ध करने के लिए एकांत जगह का चुनाव करें. इसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र को सिद्ध करने के लिए जुम्मे की रात यानी कि बृहस्पतिवार की रात 11:00 बजे किसी सुनसान कुए के पास बैठकर ऊपर दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करें. इस मंत्र जाप के कार्यकाल में लोबान जला कर धुनी लगाएं एवं लांगधूप की 108 बार आहुति दें.

यह प्रक्रिया आपको जुम्मे की रात (बृहस्पतिवार) से प्रारंभ करनी है, और 21 दिनों तक लगातार करते रहनी है. 22 वे दिन यह मंत्र सिद्ध हो जाएगा. मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद साधक यानी कि मंत्र सिद्ध करने वाला व्यक्ति किसी अन्य व्यक्ति को यह मंत्र एक कागज पर लिखकर दें और वह व्यक्ति उस कागज को अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाए. रात्रि में उसे सपने के माध्यम से सट्टे का नंबर जरूर पता चल जाएगा.


नोट - अगर आप तांत्रिक विद्या को कर रहे हैं तो कृपया धैर्य और हिम्मत का होना अनिवार्य है. क्योंकि इस साधना को करने के दौरान आपको कई तरह की अड़चनें और मुश्किलें आ सकती हैं. आपके साथ इन अड़चनें और मुश्किलों में अजीब अजीब तरह की घटनाएं भी हो सकती है. आपको इन अड़चनें और अजीब सी घटनाओं को नजरअंदाज करते हुए, पूरा ध्यान साधना पर लगाना है. अन्यथा साधक को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

पुस्तक लिंक-

Buy now
 
loading...

दोस्तों! "Satta Number Nikalne Ka Mantra" के इस लेख में अगर आपका कोई सुझाव यह सवाल है, तो आप हमें नीचे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं. साथ ही साथ आपको Satta, जुआ, मंत्र कारगर लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें.यदि आप हमसे बात करना चाहते हैं. तो हमारे Contect Us पेज और Facebook पेज पर हम से कांटेक्ट कर सकते हैं. धन्यवाद

Related Articles
फोटो से वशीकरण कैसे करें
सट्टा मटका कैसे खेलें जानिए सही तरीका

Comments

Popular posts from this blog

एक लड़की की अधूरी लव स्टोरी | Heart Touching Hindi Love Story

एक लड़के की विचित्र लव स्टोरी | Sad Romantic Short Love Story in Hindi

Arunima Sinha के साहस और जुनून की कहानी [हिंदी]