फोटो से वशीकरण कैसे करें, Photo se Vashikaran in Hindi


Photo se Vashikaran in Hindi : हेलो दोस्तों, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको फोटो से वशीकरण कैसे करें इस विषय में डिटेल में बताएंगे. जिससे आप मनचाहा प्यार, पत्नी, पति, पड़ोसी, लड़की आदि को फोटो के माध्यम से वश में कर सकते हैं. इस वशीकरण मंत्र का उपयोग आप फोटो के माध्यम से अपने प्यार को हासिल करने के लिए भी कर सकते हैं.

मेरी पिछली सट्टा मटका मंत्र से संबंधित लेख पर बहुत सारे फीडबैक आए. हालांकि कुछ लोगों ने मुझे सोशल मीडिया पर कांटेक्ट करके फोटो के माध्यम से वशीकरण करने के मंत्र बताने के लिए आग्रह किया. इसीलिए आज इस लेख के माध्यम से हम आपको "फोटो से वशीकरण कैसे करें" इस विषय में बारीकी से बताएंगे.
Photo se Vashikaran

नोट - यदि आप किसी व्यक्ति, लड़की, औरत, आदमी पर फोटो के माध्यम से वशीकरण मंत्र का इस्तेमाल कर रहे हैं तो याद रखें वह व्यक्ति आपके प्रति गलत सोच ना रखता हो. साथ ही साथ आप से विनती है कि आप इन वशीकरण मंत्रों का उपयोग गलत कामों के लिए ना करें, हो सके तो इस वशीकरण का उपयोग अपने पारिवारिक रिश्ते सुधारने के लिए करे. यदि आप वशीकरण मंत्रों का उपयोग गलत कामों के लिए करते हैं तो उसके परिणामों के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे. गलत कामों और किसी प्रकार की हानि के लिए हमारी वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी.

फोटो से वशीकरण कैसे करें? जानिए पूरी विधि

 फोटो से वशीकरण करने की प्रक्रिया को आप सूर्य ग्रहण या चंद्र ग्रहण वाले दिन से ही आरंभ कर सकते हैं. यदि आप इस प्रक्रिया को सूर्य ग्रहण वाले दिन से करना चाहते हैं, तो इस प्रक्रिया को सुबह से शुरू करें. यदि आप चंद्र ग्रहण वाले दिन इस प्रक्रिया को करना चाहते हैं, तो इस क्रिया को रात में संपन्न करें.

वशीकरण प्रक्रिया से पूर्व साधक शीतल जल से स्नान करें. स्नान करने के बाद! एक ऐसे स्थान का चयन करें, जहां आप की साधना के दौरान कोई विघ्न ना  डाल पाए. ऐसे स्थान पर आप लाल कपड़ा बिछा कर उस पर उस व्यक्ति का रंगीन फोटो रखें, जिसे आप वशीभूत करना चाहते हैं. उस फोटो में थोड़ा सा लाल सिंदूर का तिलक लगाएं. इसके बाद आप अगरबत्ती या लौंग धूप जलाएं और नीचे दिए गए मंत्रों का जाप प्रारंभ करें.

 नीचे दिए मंत्रों का 1008 बार जप करे. यह साधना आपको 21 दिन तक लगातार करनी है. 22 वे दिन आपको वशीकरण वाली फोटो को संभाल कर किसी स्थान पर रख देना है. थोड़े दिनों के अंतराल में वह व्यक्ति आपके प्रति आकर्षित होने लग जाएगा और आप उससे मनचाहा काम करा सकते हैं.

वशीकरण मंत्र (Photo Se Vashikaran Karne Ka Mantra)

"मोहिनी माता, भूत पिता, भूत सिर वेताल।
उड़ ऐं काली नाम को जा लाग
ऐसी जा के लाग कि नाम  को लग जावै हमारी मुहब्बत की आग
न खड़े सुख, न सोते सुख।
सिंदूर चढ़ऊं मंगलवार, कभी न छोड़े हमारा ख्याल।
ज्बतक न देखे हमारा मुख, काया तड़प-तड़प मर जाए।
चलो मंत्र फुरो वाचा।
दिखाओ रे शब्द, अपने गुरु के इल्म का तमाशा।"

फोटो से वशीकरण करने के दौरान चेतावनी

 इस साधना के दौरान साधक को कई प्रकार की समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है जैसे- रातों में चीखें सुनाई देना, डर लगना, डरावने चेहरे दिखाई देना आदि. इसीलिए पूरी साधना को सावधानीपूर्वक करें. इस साधना के दौरान किसी प्रकार की हानि के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे.
loading...

 दोस्तों! आशा करते हैं, आपको समझ आ गया होगा कि फोटो से वशीकरण कैसे करें (Photo Se Vashikaran Kaise Kare) यदि आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें नीचे कमेंट के माध्यम से लिख सकते हैं.

Releted article -
सट्टा एवं जुआ जीतने का मंत्र




Comments

Popular posts from this blog

एक लड़की की अधूरी लव स्टोरी | Heart Touching Hindi Love Story

एक लड़के की विचित्र लव स्टोरी | Sad Romantic Short Love Story in Hindi

Arunima Sinha के साहस और जुनून की कहानी [हिंदी]