कल्याण सट्टा की कभी फेल न होने वाली ट्रिक | Satta Matka Tricks in Hindi

Satta Matka Tricks in Hindi ( कल्याण सट्टा मटका की कभी नहीं फेल होने वाली ट्रिक्स) : हेलो दोस्तों! आज इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएंगे सट्टा की एक ऐसी ट्रिक के बारे में जो कभी फेल नहीं होती. इस लेख में satta Matka Tricks के बारे में हम विस्तार से बताने वाले हैं, यह सट्टा ट्रिक्स जिस व्यक्ति ने भी इस्तेमाल की है, उन ज्यादातर लोगों को इस ट्रिक के माध्यम से अच्छे रिजल्ट मिले हैं. तो चलिए जानते हैं, कल्याण सट्टा मटका की कभी न फेल होने वाली ट्रिक के बारे में.

कल्याण सट्टा मटका ट्रिक्स - Satta Matka Tricks in Hindi

Satta Matka Tricks in Hindi

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस ट्रिक को इस्तेमाल करने के लिए मानसिक स्तर पर मजबूत होना बहुत ही जरूरी है. क्योंकि कभी-कभी यह ट्रिक फेल भी हो जाती है. जिसके जिम्मेदार आप स्वयं यह आपका दुर्भाग्य हो सकता है. इस ट्रिक के फेल होने पर हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं बनती है.

Matka Tricks in Hindi

उदाहरण के लिए हम आपको बता दें, पिछले सप्ताह में सोमवार को 68 open 6 आया था. इसका मतलब 6+4=10 open 0 मिला था. अब आपको उदाहरण के लिए 0 की cut करनी है तो cut 5 का मतलब 0-5 आ सकता है. लेकिन अंक इतने मजबूत नहीं होते हैं, तो 6+4=10 मतलब 0 मिला होगा. अब आगे के खेल में आपको 0+1 करना है, यानि कि (0+1) और अब आपको उसकी Cut करनी है.

1 cut 6 तो हमारे कुल अंक 0-5-1-6 होंगे. इतना करने के बाद आपको देखना है कि मंगलवार को क्या अंक बना था. दरअसल मंगलवार को 59 open to close बना था.  0-5-1-6 और और अगले दिन पहुंचाया इसका साफ मतलब यह है कि यह ट्रिक सफलतम रूप से कार्य करती है.

लेकिन हम यहां पर भी नहीं रुकते हैं और फिर से उदाहरण के लिए मंगलवार को 59 आया तो open अंक 5+4=9 अब 9 cut 4 और 9+1=10 तो open अंक 5+4=9 अब 9 cut 4 और 9+1=10 तो 0 अब 0 cut 5 मतलब अब आये अंक है, 4-9-0-5 तो बुधवार को क्या आया तो 02.

इस दिन भी यह ट्रिक सफलतम रूप से काम कर रही है. यदि आप इसी तरह खेलते हैं तो यह ट्रिक प्रॉपर तरीके से काम करेगी. लेकिन इसके पहले भी मैंने सट्टा मटका से संबंधित पोस्ट लिखी हैं. जिन्हें आप नीचे लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं. हम आशा करते हैं यह पोस्ट आपके लिए महत्वपूर्ण रही होगी. अपने सुझाव हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं. यदि आप हमसे बात करना चाहते हैं. तो हमारे Contect Us पेज और Facebook पेज पर हम से कांटेक्ट कर सकते हैं. धन्यवाद
loading...

Related Articles
सट्टा मटका कैसे खेलें जानिए सही तरीका

Comments

Popular posts from this blog

एक लड़की की अधूरी लव स्टोरी | Heart Touching Hindi Love Story

एक लड़के की विचित्र लव स्टोरी | Sad Romantic Short Love Story in Hindi

Arunima Sinha के साहस और जुनून की कहानी [हिंदी]