Skip to main content

प्रिया प्रकाश वारियर जीवनी | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

Priya Prakash Varrier Biography in Hindi : प्रिया प्रकाश वारियर हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत ही तेजी से उभरती हुई मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस हैं. दरअसल 'Priya Prakash Varrier' की हाल ही में एक वीडियो माध्यम से बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. ये वीडियो एक मलयालम फिल्म के गाने का है. जिसमे मात्र 26 सेकंड का प्रिय प्रकाश वारियर पर फिल्माया गया सीन है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

  "Priya Prakash Varrier" अपनी इस वीडियो क्लिप में अपनी आंखों से प्यार का इजहार करती नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बड़ी तादात में Priya के बारे में इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं. इसीलिए हम इस लेख के माध्यम से आपको प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में कुछ अहम information शेयर करेंगे, जिसे आप Priya Prakash Varrier का बायोडाटा समझ सकते हैं. तो चलिए दोस्तों जानते हैं, सोशल मीडिया की वायरल गर्ल "Priya Prakash Varrier Biography in Hindi".

प्रिया प्रकाश वारियर जीवन परिचय - Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

Priya Prakash Varrier

पूरा नाम -- प्रिया प्रकाश वारियर.
उपनाम -- प्रिया.
 जन्म -- केरल ,भारत (1999).
 पेशा -- प्रोफेशनल मॉडल और एक्ट्रेस.
 शिक्षा -- बीकॉम की पढ़ाई जारी है.
 पिता का नाम -- प्रकाश वारियर.
लंबाई -- 5 फुट 4 इंच.
 वजन -- 50 किलो.
 डेब्यू फिल्म -- उरु उदार लव.

प्रिया प्रकाश के बारे में (Priya Prakash Varrier Information)-

प्रिया का जन्म सन 1999 में भारत की केरल राज्य में हुआ. प्रिया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा केरल से प्राप्त की. वर्तमान समय में प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम. की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया अपना कैरियर फिल्म जगत में बनाना चाहती हैं. वह एक बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हम कामना करते हैं, कि आने वाले समय में प्रिया फिल्म जगत में खूब तरक्की करें.

प्रिया का वीडियो क्यों वायरल हुआ? (Priya Prakash Varrier Viral Truth)-

प्रिया की इस वर्ष 3 मार्च को एक मलयालम फिल्म "उरु उदार लव" रिलीज होने वाली है. जिसका निर्देशन साउथ के डायरेक्टर 'उमर लूलू' ने किया है. इस फिल्म का गाना हाल ही में YouTube और बाकी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. यह गाना मलयालम भाषा में गाया गया है. इस गाने में प्रिया ने 26 सेकंड के एक सीन के दौरान, अपनी आंखों से बड़ी खूबसूरती के साथ अपने प्यार का इजहार किया है.

 यह 26 सेकंड की वीडियो क्लिप प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. जो देखते ही देखते कुछ समय में वायरल हो गई. एक आंकड़े के अनुसार यह वीडियो हर सेकंड लाखों बार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. हम आपको यहां प्रिया का Original वीडियो सॉन्ग दिखाने जा रहे हैं. जो कि आने वाले समय में आपको प्रिया की फिल्म मैं देखने को मिलेगा-

सोशल मीडिया पर छाई है प्रिया (Priya Prakash Varrier in Social Media)-

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपने Photos और वीडियो क्लिप अपने Fans के साथ शेयर करती हैं. इस वीडियो क्लिप के वायरल होने से पहले प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 70,000 फॉलोअर्स थे. प्रिया की वीडियो वायरल होने के बाद उनके वर्तमान समय में 2 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और यह गिनती बड़ी ही तेजी से बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने इतनी फॉलोअर्स सिर्फ 38 घंटों में प्राप्त किए हैं.

प्रिया का परिवार (Priya Prakash Varrier Family)-

प्रिया अपने परिवार के साथ केरल में रहती है. प्रिया के पिता का नाम 'प्रकाश वारियर' बताया जा रहा है. प्रिया कितने भाई बहन हैं, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. प्रिया की मां का नाम क्या है? इसके बारे में भी अभी तक कोई डाटा उपलब्ध नहीं है.

loading...
दोस्तों! अगर आपको "Priya Prakash Varrier" के बारे में कुछ जानकारी मालूम है, जो हमारे लेख में उपलब्ध न हो तो आप हमें नीचे कमेंट मैं बता सकते हैं. यदि आपका कोई सुझाव है, तो हमें कमेंट में लिखकर भेजिए. आपको "Priya Prakash Varrier Biography" अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. यदि आप हमसे बात करना चाहते हैं, तो हमारे Contect Us पेज और Facebook पेज पर हम से संपर्क कर सकते हैं.धन्यवाद😊

सभी आर्टिकल देखने के लिए-यहाँ क्लिक करें



Related articles
गूगल बॉय कौटिल्य पंडित भारत का सबसे कम उम्र का जीनियस जिसका दिमाग है कंप्यूटर से भी तेज
अकबर के जीवन की कहानी
युवा दिलों की धड़कन सिंगर अरिजीत सिंह के जीवन की पूरी कहानी
संगीत की रानी कही जाने वाली लता मंगेशकर के जीवन की कहानी

Comments

Popular Posts

1 लड़की की Heart Touching Hindi Love Story | दिल को छू जाने वाली अधूरी लव स्टोरी

Love Story in Hindi : हैल्लो दोस्तों, आज मैं आपसे शेयर करूँगा एक Heart Touching Hindi Love Story जो आपके दिल को छू जाएगी। यह लव स्टोरी मेरे दिल के सबसे कारीब है। में आशा करता हूं। यह 'Hindi Love Story' आपको पसंद आएगी।    

 ■"अंधा इश्क" - एक प्यार की दर्द भरी Sad Love Story
"प्यार का सबक" (Short Love Story in Hindi)
■"इसे कहते हैं सच्चा प्यार" एक लड़के की अद्भुत प्रेम कहानी
एक अधूरी लव स्टोरी (A True Love Story Hindi)
 दिल्ली......!   जितनी रफ्तार से यह सहर चलता है उतनी ही थमी थमी सी जिंदगी है यहां की। इन लोगों को देखकर ऐसा लगता है जैसे इन्हें इंतजार है किसी के आने का| इन सबके बीच मैं भी इंतजार कर रही थी। लेकिन किसी के आने का नहीं बल्कि किसी के पास जाने का।


 अब मेरे मन में थोड़ी सी भी उलझन नहीं थी बस इंतजार था, उससे मिलने का। अगर थोड़ी बहुत उलझन बची हुई थी तो उसमें इतना दम नहीं था कि वह मुझको रोक सके| मुझे लग रहा था कि मैं चिल्ला-चिल्लाकर सारी दुनिया से कह दू कि मुझे उससे प्यार हो गया है। और कल उससे इजहार करने वाली हूं।

पर बताऊं तो कैसे? काश मेरी …

एक लड़के की Sad Romantic Short Love Story in Hindi | विचित्र लव स्टोरी

यह Sad Romantic Sort Love Story in Hindi एक लड़के की कहानी है. जो एक लड़की से प्यार करता है. मैं आशा करता हूं आपको Short Love Story in Hindi पसंद आएगी. अगर आपको यह "Hindi Love Story" पसंद आई तो कमेंट जरुर करें.

"अंधा इश्क" - एक प्यार की दर्द भरी Sad Love Story
"प्यार का सबक" (Short Love Story in Hindi)
■ हीर रांझा की अद्भुत प्रेम कहानी एक लड़के की Sad Romantic Short Love Story in Hindi | विचित्र लव स्टोरी
एक अमीर लड़का था. उसे एक गरीब किसान की लड़की से प्यार हो गया. लड़की सुंदर होने के साथ-साथ काफी समझदार थी. एक दिन जब लड़के ने उस लड़की को बताया कि "वह उससे प्यार करता है, और उससे शादी करना चाहता है"  तो लड़की ने कुछ सोचने के बाद उस लड़के को शादी करने से इनकार कर दिया. क्योंकि - वह गरीब परिवार से रिश्ता रखती थी.


लेकिन कुछ समय बाद जब ये बात उस लड़के को पता चली, तो उस ने लड़की के माता-पिता से बात की और उस लड़की को समझाया. काफी समझाने के बाद वह लड़की मान गयी और दोनों की शादी हो गयी.शादी के बाद, लड़का उसे बहुत प्यार करता था. दोनों का दांपत्य जीवन …

अंधा इश्क – True Sad Love Story in Hindi

Sad Love Story in Hindi : यह लव स्टोरी एक काल्पनिक अंधी लड़की के ऊपर आधारित है जिसके प्यार का अंत बेहद अलग है मैं आशा करता हूं आपको यह 'Sad Love Story' पसंद आएगी. इस 'Sad Love Story in Hindi' का शीर्षक है-- "अंधा इश्क" तो चलिए चलती है आज की कहानी ("Sad Love Story in Hindi - अंधा इश्क़") की तरफ –

Read more
■ "प्यार का सबक" (Short Love Story in Hindi)
■"इसे कहते हैं सच्चा प्यार" एक लड़के की अद्भुत प्रेम कहानी
■ हीर रांझा की अद्भुत प्रेम कहानी
अंधा इश्क – True Sad Love Story in Hindi

एक लड़का था दीवाना सा. वह एक लड़की से बहुत प्यार करता था. लेकिन परेशानी यह थी कि वह लड़की अंधी थी. लेकिन फिर भी वह लड़का उस लड़की को दिलों जान से चाहता था. उस लड़की की हर जरूरत को ध्यान में रखता और उसके घरवालों की हर संभव मदद करने की कोशिश करता था. लड़की भी उसे धीरे-धीरे चाहने लगी थी.

लेकिन अंधी होने के कारण वह काफी उदास रहती थी. वह अक्सर उस लड़के से कहा करती थी-- "तुम किसी और से शादी कर लो, नहीं तो दुनिया मुझे जीने ना देगी और ताने देगी कि लड़की ने ल…