प्रिया प्रकाश वारियर जीवनी | Priya Prakash Varrier Biography in Hindi


Priya Prakash Varrier Biography in Hindi : प्रिया प्रकाश वारियर हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत ही तेजी से उभरती हुई मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस हैं. दरअसल 'Priya Prakash Varrier' की हाल ही में एक वीडियो माध्यम से बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है. ये वीडियो एक मलयालम फिल्म के गाने का है. जिसमे मात्र 26 सेकंड का प्रिय प्रकाश वारियर पर फिल्माया गया सीन है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

  "Priya Prakash Varrier" अपनी इस वीडियो क्लिप में अपनी आंखों से प्यार का इजहार करती नजर आ रही है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग बड़ी तादात में Priya के बारे में इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं. इसीलिए हम इस लेख के माध्यम से आपको प्रिया प्रकाश वारियर के बारे में कुछ अहम information शेयर करेंगे, जिसे आप Priya Prakash Varrier का बायोडाटा समझ सकते हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर जीवन परिचय - Priya Prakash Varrier Biography in Hindi

Priya Prakash Varrier

पूरा नाम  - प्रिया प्रकाश वारियर.
उपनाम    - प्रिया.
जन्म       - केरल ,भारत (1999).
पेशा        - प्रोफेशनल मॉडल और एक्ट्रेस.
शिक्षा      - बीकॉम की पढ़ाई जारी है.
पिता       - प्रकाश वारियर.
लंबाई      - 5 फुट 4 इंच.
 वजन      - 50 किलो.
फिल्म      - उरु उदार लव.

प्रिया प्रकाश के बारे में (Priya Prakash Varrier Information)

प्रिया का जन्म सन 1999 में भारत की केरल राज्य में हुआ. प्रिया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा केरल से प्राप्त की. वर्तमान समय में प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम. की पढ़ाई कर रही हैं. प्रिया अपना कैरियर फिल्म जगत में बनाना चाहती हैं. वह एक बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. हम कामना करते हैं, कि आने वाले समय में प्रिया फिल्म जगत में खूब तरक्की करें.

प्रिया का वीडियो क्यों वायरल हुआ? (Priya Prakash Varrier Viral Truth)-

प्रिया की इस वर्ष 3 मार्च को एक मलयालम फिल्म "उरु उदार लव" रिलीज होने वाली है. जिसका निर्देशन साउथ के डायरेक्टर 'उमर लूलू' ने किया है. इस फिल्म का गाना हाल ही में YouTube और बाकी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. यह गाना मलयालम भाषा में गाया गया है. इस गाने में प्रिया ने 26 सेकंड के एक सीन के दौरान, अपनी आंखों से बड़ी खूबसूरती के साथ अपने प्यार का इजहार किया है.

 यह 26 सेकंड की वीडियो क्लिप प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. जो देखते ही देखते कुछ समय में वायरल हो गई. एक आंकड़े के अनुसार यह वीडियो हर सेकंड लाखों बार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. हम आपको यहां प्रिया का Original वीडियो सॉन्ग दिखाने जा रहे हैं. जो कि आने वाले समय में आपको प्रिया की फिल्म मैं देखने को मिलेगा :


सोशल मीडिया पर छाई है प्रिया (Priya Prakash Varrier in Social Media)

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपने Photos और वीडियो क्लिप अपने Fans के साथ शेयर करती हैं. इस वीडियो क्लिप के वायरल होने से पहले प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 70,000 फॉलोअर्स थे. प्रिया की वीडियो वायरल होने के बाद उनके वर्तमान समय में 2 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं और यह गिनती बड़ी ही तेजी से बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने इतनी फॉलोअर्स सिर्फ 38 घंटों में प्राप्त किए हैं.

प्रिया का परिवार (Priya Prakash Varrier Family)

प्रिया अपने परिवार के साथ केरल में रहती है. प्रिया के पिता का नाम 'प्रकाश वारियर' बताया जा रहा है. प्रिया कितने भाई बहन हैं, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. प्रिया की मां का नाम क्या है? इसके बारे में भी अभी तक कोई डाटा उपलब्ध नहीं है.


दोस्तों! प्रिया प्रकाश वरियर के बारे में आपको यह जानकारी कैसी लगी? अपने सुझाव एवं विचार नीचे कमेंट के माध्यम से हमारे साथ शेयर कर सकते हैं. यदि आपको यह लेख पसंद आया है तो सोशल मीडिया के माध्यम से इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं. आप भविष्य में भी ऐसे लेख पढ़ना चाहते हैं, तो आप हमारे ब्लॉग Top Hindi Story पर विजिट करते रहिए. यदि आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो हमारे Contact us पेज और Facebook पेज पर हम से संपर्क कर सकते हैं. धन्यवाद




संबंधित लेख : 









Comments